in

Video: ‘मां’ बनने के बाद पहली बार द‍िखीं आल‍िया भट्ट, रणबीर कपूर बेटी को लेकर पहुंचे घर

मुंबई. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) के घर एक नन्‍हीं सी महमान आ चुकी है और कपूर खानदान में इस समय खुशी का माहौल है. हाल ही में ये जोड़ी एक बेटी के माता-पिता बने हैं. अस्‍पताल में तीन द‍िन तक पोस्‍टपार्टम केयर लेने के बाद रणबीर आल‍िया और अपनी नन्ही सी ब‍िट‍िया को लेकर अपने घर के ल‍िए न‍िकल गए हैं. इस जोड़ी की हॉस्‍प‍िटल से घर रवाना होने की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं. तस्‍वीरों में मां बनने के बाद आल‍िया भट्ट पहली बार नजर आ रही हैं. रणबीर और आल‍िया के साथ अपनी पोती को घर ले जाने के लि‍ए दादी नीतू कपूर भी पहुंची हैं.

व‍िरल भयानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस जोड़ी का अस्‍पताल से रवाना होने का एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है. वीड‍ियो में रणबीर अपनी ब‍िट‍िया को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. आप भी देखें ये वीड‍ियो.

आपको बता दें कि आल‍िया और रणबीर 2 द‍िन पहले यानी 7 नवंबर को ही मम्‍मी पापा बने हैं. रणबीर कपूर ने जब पहली बार अपनी बेटी को गोद में ल‍िया तो वह अपने आंसू रोक ही नहीं पाए. वहीं जब दादी नीतू कपूर से पूछा गया कि ब‍िट‍िया क‍िसपर गई है, आलि‍या पर या रणबीर पर, तो उन्‍होंने कहा, ‘अभी बहुत छोटी है, अभी कैसे पता चलेगा.’ वहीं बुआ बनीं र‍िद्ध‍िमा कपूर सहानी भी परिवार में आई इस नई खुशी से फूली नहीं समा रही हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

Source link

महिलाएं हेल्थ से जुड़ी इन परेशानियों के बारे में जरूर जानें, वक्त रहते कर लें बचाव

दिसंबर में बनाएं ‘गुजरात का कच्छ’ घूमने का प्‍लान, कमाल का रहेगा ट्रैवलिंग एक्‍सपीरियेंस