in

Video: राज कुंद्रा के घर हुआ गणपति विसर्जन, रिहा होने के 1 साल बाद ‘ट्रायल’ और ‘ट्रुथ’ पर किया क्रिप्टिक ट्वीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शनिवार को गणपति बप्पा का विसर्जन कर दिया. इसका एक वीडियो उनके पति राज कुंद्रा ने शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक क्रिप्टिक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने हैशटैग के साथ मीडिया, ट्रूथ, और ट्रायल जैसे शब्द लिखे. बता दें राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी के मामले में पिछले साल जुलाई में गिरफ्तार हुए थे. जांच पड़ताल और छानबीन के बाद उन्हें पिछले साल 20 सितंबर को जमानत मिल गई थी. राज का यह ट्वीट लगभग एक साल में आया है.

राज कुंद्रा ने ट्विटर पर गणपति विसर्जन का एक शेयर किया जो उनके घर पर हुआ था. वीडियो में गणपति का विसर्जन करते हुए शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और उनकी मां भी दिख रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “‘आप जो देखते हैं वह न केवल इस बात पर निर्भर करता है कि आप क्या देखते हैं, बल्कि इस बात पर भी निर्भर करता है कि आप कहां से देखते हैं.”

राज कुंद्रा ने अपने ट्वीट में हैशटैग के साथ पर्सपेक्टिव (नजरिया), मीडिया, ट्रायल, पीस, पैशेंस, बप्पा मौरया, ट्रूथ लिखा. 45 सेकेंड के इस वीडियो को ऊंचाई से शूट किया गया है. राज को पोर्नोग्राफी मामले में मुख्य आरोपी के रूप में नामित किया गया था और उन्हें पिछले साल जुलाई में गिरफ्तार किया गया था. वह दो महीने तक जेल में रहे लेकिन बाद में मुंबई सेशन कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी.

“What you see depends not only on
what you look AT, but also, on
where you look FROM” #perspective #media #trials #peace #patience #bappamorya #truth pic.twitter.com/O3gOjZ4pra

— Raj Kundra (@TheRajKundra) September 3, 2022

राज कुंद्रा को जमानत देते हुए कोर्ट ने तर्क दिया कि चूंकि मुकदमा लंबे समय तक चलने वाला है, इसलिए आरोपी को इतने लंबे समय तक बंद रखना अनुचित होगा. अदालत ने यह भी कहा कि कुंद्रा के लैपटॉप और वियान इंडस्ट्रीज के मोबाइल फोन हिरासत में हैं, इसलिए वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ नहीं कर सकते हैं. कोर्ट को उन्हें जमानत पर रिहा करता है.

Source link

महाराष्ट्र में गणेशोत्सव का उठाना है आनंद तो ज़रूर पहुंचें इन जगहों पर, दिखता है खास रौनक

इन आसान तरीकों से करें वाइट लेदर शूज की सफाई, नहीं खराब होंगे जूते, चुटकियों में आएगी चमक