in

Video: राहुल वैद्य ने सर्दी जुकाम के लिए पत्नी दिशा परमार को बताया रामबाण इलाज! क्या आप करेंगे ट्राय

हाइलाइट्स

राहुल वैद्य ने आइस्क्रीम का लिया मजा. कहा-आइस खाने से गला हो जाता है ठीक.

मुंबई. गुलाबी सर्दी का असर सभी जगह दिखने लगा है. सुबह और रात के समय सर्दी का अहसास होने लगा है. बदलते मौसम के साथ लोगों की तबीयत भी नासाज हो रही है. खास तौर पर सर्दी खांसी लोगों को परेशान कर रही है. ऐसे में टीवी एक्टर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने एक खास नुस्खा दिया है, जिसमें बिना दवाई के आप ठीक हो सकते हैं. हाल ही में राहुल पत्नी दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ आइस्क्रीम खाते नजर आए. उनका कहना था ठंड को ठंड से ठीक किया जा सकता है.

राहुल और दिशा का एक वीडियो सामने आया है. इसमें दिशा के हाथ में आइस्क्रीम का कप है. वे खुद भी आइस्क्रीम खा रही हैं और राहुल को भी खिलाती जा रही हैं. आइस्क्रीम खिलाते हुए दिशा ने पैपराजी को पोज भी दिया.

सर्दी ठीक हो जाती है

आइस्क्रीम खाते देख जब पैपराजी ने सर्दी में आइस्क्रीम खाने पर आश्चर्य जताया तो राहुल ने बड़े कूल अंदाज में जवाब दिया. वीडियो में राहुल कार में बैठने से पहले बता रहे हैं, ‘सर्दी में जब आइस्क्रीम खाते हैं तो सर्दी ठीक हो जाती है. यकीन मानिए, कभी गला खराब हो तो आइस खाओ, गला ठीक हो जाएगा.’ राहुल का यह नुस्खा सुनकर एकबारगी सभी हंस पड़े. कार में बैठे हुए भी दिशा, राहुल को आइस्क्रीम खिलाती नजर आ रही हैं. वहीं, वीडियो में दिशा मुम्बई की सड़कों के खराब होने की बात भी कह रही हैं.

(फोटो साभारः [email protected]
RAHUL VAIDYA RKV)

बता दें हाल ही राहुल को कुछ लोगों ने ट्विटर पर ट्रोल किया था. इसमें उन्हें ‘वेडिंग सिंगर’ कहा गया था. इस पर राहुल ने रिएक्ट किया था. राहुल ने लिखा था, ‘आपकी शादी हो गई? मैं वहां भी परफॉर्म कर दूंगा लेकिन शायद आपका बजट नहीं होगा.’

Tags: Disha parmar, Rahul Vaidya

Source link

पुराने रिश्ते को वापस पाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स, एक्स को दूसरा मौका देते समय इन बातों को न करें नजरअंदाज

Papaya During Pregnancy: क्या प्रेग्नेंसी के दौरान पपीता खाने से हो सकता है मिसकैरेज? जानें सब कुछ