in

VIDEO: शिल्पा शिंदे ने साधा ‘झलक दिखला जा 10’ के जज करण जौहर पर निशाना, पढ़िए क्या कहा?

मुंबई: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde). अपनी बेबाकी के लिए वह बिग बॉस में भी काफी फेमस हुई थीं. अब वह ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में नजर आई थीं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस शो से बाहर हुई हैं. इस शो में एक्ट्रेस कुछ चीजें पसंद नहीं आई हैं. जिनका उन्होंने जिक्र हाल ही में पोस्ट की गई वीडियो में किया है.

‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के शो से बाहर होते ही शिल्पा शिंदे ने शो के जजेज के खिलाफ एक वीडियो पोस्ट किया है. ये वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर किए गए इस वीडियो में शिल्पा का जजेज पर गुस्सा फूटा है. इस पूरे वीडियो में एक्ट्रेस ने खासतौर पर करण जौहर को निशाने पर लिया है.

करण जौहर पर शिल्पा शिंदे ने साधा निशाना
इंस्टा पर शेयर किए गए वीडियो में शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जजों पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, डांस रियलिटी शो के जजों को कंटेस्टेंट्स के एक्ट की इज्जत करनी चाहिए और सोच समझकर कमेंट्स करने चाहिए. जजेज के कमेंट पर शिल्पा ने आपत्ति जताई है. शिल्पा कहती हैं- मेरा ये वीडियो झलक दिखला जा पैनल पर बैठे उन जजेज के लिए है. जिन्होंने निया के लास्ट परफॉर्मेंस पर कमेंट किया. जो पॉइंट्स उन्होंने एक्ट्रेस को दिए, उनकी जो परफॉर्मेंस थी, मैं पूछना चाहती हूं क्या करण सर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्में देने वाले हैं? क्या तीन मिनट की परफॉर्मेंस में आपको कहीं डांस नहीं दिखा. आपको डांस में भी एंटरटेनमेंट चाहिए, ये डांस बेस्ड शो है आपको सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स चाहिए, आप उनको ऑस्कर्स या नेशनल अवॉर्ड देने वाले हो क्या?

शिल्पा ने दी जजों को नसीहत
अपनी वीडियो में शिल्पा आगे कहती हैं, उस तीन मिनट के एक्ट के लिए एक आर्टिस्ट क्या तैयारिया करता है आप सोच भी नहीं सकते. कॉम्पिटिशन नहीं बोलते हैं फिर भी है. आप रुबीना का वीडियो निकालकर देखिए, उनके साथ कुछ भी हो सकता था. इसकी जिम्मेदारी कौन लेता. क्या जजेज लेंगे. फिर बाद में कैंडल लेकर रास्ते पर निकलने का कोई फायदा नहीं है. जब तक इंसान है उसकी कदर करो.

Source link

Dry Fruits Laddu Recipe: भैया दूज पर बनाएं ड्राई फ्रूट्स लड्डू, स्वाद के साथ मिलेगी बेहतर सेहत

सर्दी में इम्यून सिस्टम को मजबूत बनाए रखने के लिए नियमित करें इन फूड्स का सेवन