in

VIDEO: शिल्पी राज के ‘कवना कालेज मे पढ़ेलु’ में में रास्ता रोकने वालों को खेसारी लाल की कोस्टार ने लगाई फटकार!

#video | Kawana College Me Padhelu | #Rakesh Tiwari, #Shilpi Raj | #Mahi Shrivastava | Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है. अपने इसी अंदाज के कारण वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस के गाने आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में उनका एक और नया धमाकेदार सांग ‘कवना कालेज मे पढ़ेलु’ (Kawana College Me Padhelu) वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. ये एक खाटी भोजपुरी स्टाइल सॉन्ग है.

इस गाने में माही अपने कॉलेज पढ़ने जा रही हैं, वही पास में खड़े अभिनेता गोल्डी जायसवाल अपने दोस्तों संग उन्हें छेड़ते हैं और कहते हैं अरे गाल गुलाबी चाल शराबी…का मस्तवा. इसके बाद एक्ट्रेस आंख दिखाते हुए फटकार लगाती हैं…फिर भी वे पीछे नहीं हटते और प्यार से पूछने लगते हैं कि किस कॉलेज में पढ़ती हो गोरी बताओ ना, वही माही भी अपनी सहेलियों के साथ गोल्डी को खाटी स्टाइल में ही जवाब देती हैं. वो कहती हैं पढ़ाई के बारे में पूछ रहे हो तो बता देती हूं इसके बाद तो कुछ नहीं पूछोगे तो गोल्डी कहते है कि ई गुलाब ले लो तो चलेगा. दोनों के बीच में मदमस्त कर देने वाली प्यारी सी तकरार दिखाई दे रही है.

इसमें अगर दोनों के लिबास की बात की जाए तो जहां गोल्डी ने कला कुर्ता, सफेद धोती और लाल रंग का गमछे का पहना है, वही माही ने आसमानी कलर का लहंगा और चुनरी कैरी किया है. दो चोटियों में नजर आ रहीं एक्ट्रेस माही के इस गाने पर ज्यादा व्यूज नहीं आए. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत धमाकेदार लोकगीत ‘कवना कालेज मे पढ़ेलु’ को सिंगर राकेश तिवारी और ट्रेंडिंग क्वीन सिंगर शिल्पी राज ने साथ मिलकर गाया है. इसके लेखक बिट्टू विद्यार्थी हैं, वही इसका संगीत अजय सिंह AJ ने तैयार किया है जबकि इस गीत के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. निर्देशन भोजपुरिया, कोरियोग्राफी गोल्डी-बॉबी, विशेष सहयोग धर्मेंद्र गोस्वामी का है. बात अगर माही के फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर करें तो इन दिनों वे म्यूजिक एल्बम्स के अलावा 28 अगस्त से गोरखपुर में भोजपुरी फ़िल्म संघर्ष 2 की शूटिंग कर रही हैं. इसमें वे खेसारी लाल यादव के साथ दिखाई देंगी.

Tags: Khesari lal yadav, Shilpi Raj

Source link

बालों को नया रूप देता है कोलेस्ट्रॉल हेयर ट्रीटमेंट, जानिए इसके फायदे

दवाइयों को ऑनलाइन खरीदने से पहले जरूर जान लें ये 5 बातें