in

Video: शिल्पी राज ने माही श्रीवास्तव संग मचाया धमाल, 62 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया ‘reel बना के जियत रहा’

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में शिल्पी राज (Shilpi Raj) के नाम का सिक्का चलता है. शिल्पी और सिंगर-लेखक विजय चौहान (Shilpi Raj-vijay chauhan Songs) की जोड़ी किसी से छुपी नहीं है. दोनों ने साथ में कई हिट गाने दिए हैं. इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता रहा है. गानों के साथ-साथ इनकी पर्सनल लाइफ के काफी चर्चे रहते हैं. इसी कड़ी में शिल्पी, विजय और भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Bhojpuri Actress Mahi Shrivastava) का वीडियो सॉन्ग ‘reel बना के जियत रहा’ (Reel Bana Ke Jiyat Raha) वायरल हो रहा है, जिसे दुबई की लोकेशन पर फिल्माया गया है. इसमें एक्ट्रेस शॉर्ट्स में ग्लैमरस का तड़का लगा रही हैं. गाने में उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘reel बना के जियत रहा’ (Reel Bana Ke Jiyat Raha) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया था. इसे रिलीज किए हुए दो महीने का वक्त हो चला है और उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे 62 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं गाने के वीडियो को 67 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. शिल्पी और माही की जोड़ी के अभी तक आए हुए सभी गाने मिलेनियम क्लब में धमाल मचा रहे हैं. दुबई के स्पेशल सॉन्ग में शामिल ‘reel बना के जियत रहा’ भी अब मिलियन्स व्यूज में शामिल होने को तैयार है. गाने के वीडियो में खुद विजय चौहान ने माही श्रीवास्तव के साथ परफॉर्म किया है. दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. गाने को दुबई की बेहतरीन लोकेशनों पर शूट किया गया है, जिससे गाने की भव्यता में चार चांद लग गए हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड अदाएं दिखाने में इसमें कोई कसर नहीं छोड़ी है.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘reel बना के जियत रहा’ के सिंगर विजय चौहान और शिल्पी राज हैं. दोनों की आवाज ने गाने में जादू चला दिया है. यही वजह है कि इसे लोग बार-बार सुनना पसंद कर रहे हैं. वहीं, माही की अदाएं लोगों को इस गाने की ओर आकर्षित कर रही है. इसके लिरिक्स विजय चौहान ने ही लिखे हैं. संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसका निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. वीडियो का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. गाने को गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Shilpi Raj

Source link

कुकिंग ऑयल को साफ करने के लिए फॉलो करें ये टिप्स, कई दिनों तक नहीं होगा खराब

YOGA SESSION: अपनी क्षमता के अनुसार करें योग तो मिलेंगे कई हेल्थ बेनिफिट्स, जान लें सही तरीका