in

VIDEO: सलमान खान ने निखत जरीन के साथ रोमांटिक सॉन्ग को किया रिक्रिएट, बॉक्सर बोलीं- ‘सपना सच हुआ’

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की पूरे देश में काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. लेकिन बॉक्सर निखत जरीन उनकी सबसे बड़ी फैंस में से एक हैं. निखत के लिए यह एक फैन मोमेंट और सपना सच होने जैसा था जब उन्हें अपने फेवरिट सुपरस्टार सलमान खान के साथ डांस करने का मौका मिला! जी हां, गोल्ड मेडल बॉक्सर ने सलमान के हर फैंस को हैरान कर दिया, जब उन्होंने सलमान के साथ रोमांटिक सॉन्ग ‘साथिया तूने क्या किया’ को रिक्रिएट किया. निखत और सलमान का ये रोमांटिक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

निखत जरीन ने जब मई 2022 में महिला विश्व चैम्पियनशिप में 52 किग्रा वर्ग में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता था, तब सलमान खान ने उन्हें ट्विटर के जरिए बधाई दी थी. और अब एक दिन पहले निखत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें फिल्म ‘लव’ के ‘साथिया’ गाने पर सलमान संग डांस करते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सलमान खान के फैंस उन्हें इस पॉपुलर रोमांटिक सॉन्ग पर डांस करता देख बेहद एक्साइटेड हो रहे हैं. वीडियो में, सलमान खान को काले रंग की पैंट के साथ एक सफेद शर्ट पहने देखा जा सकता है, जबकि निखत को नीले रंग की एथलीजर में देखा जा सकता है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “आखिरकार इंतजार खत्म हुआ.”

Finallyyyyy intezar khatam hua❤️@BeingSalmanKhan #fanmoment#dreamcometrue#salmankhan pic.twitter.com/pMTLDqoOno

— Nikhat Zareen (@nikhat_zareen) November 8, 2022

निखत जरीन ने जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, वैसे ही फैंस के कमेंट्स आने शुरू हो गए. एक फैन ने लिखा, “पता नहीं  लेकिन मैं इस गाने पर भाई को नाचते हुए देखकर भावुक हो गया… लव यू भाई और इस हार्दिक और फील गुड वीडियो के लिए धन्यवाद निखत.” वहीं एक अन्य ने लिखा, “बहुत-बहुत बधाई. आखिरकार आप उनसे मिल ही गए… बॉक्सर के साथ आप एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं.. भगवान आपका भला करे.”

Tags: Nikhat zareen, Salman khan

Source link

पार्टनर की इन मिस्टेक्स को न करें नज़रअंदाज, रिपीट करने पर ब्रेकअप ही होगा बेहतर उपाय

वे 5 पॉपुलर ब्यूटी हैक्स, जो स्किन को पहुंचाते हैं बुरी तरह से नुकसान