in

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर फूट-फूटकर रो पड़ीं अंकिता लोखंडे, बोलीं- ‘वो जहां हैं बहुत खुश हैं’

Ankita Lokhande Viral Video: अंकिता राजपूत इस हफ्ते रियलिटी शो ‘डीआईडी सुपर मॉम’ में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी, जिसका एक प्रोमो वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वह काफी भावुक नजर आ रही हैं. दरअसल, शो के आने वाले एपिसोड में एक परफॉर्मेंस दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित किया गया, और यह इतना मार्मिक था कि अंकिता सेट पर फूट-फूटकर रो पड़ीं.

इस दौरान, अंकिता के साथ ‘पवित्र रिश्ता’ की सह-कलाकार और अनुभवी अभिनेत्री उषा नाडकर्णी भी शो पर नजर आईं. दरअसल, शो पर मध्य प्रदेश के कंटेस्टेंट्स सुशांत सिंह राजपूत के लिए परफॉर्म करते नजर आए. इस परफॉर्मेंस को देखकर अंकिता और उषा नाडकर्णी दोनों भी रोती नजर आईं. बता दें, अंकिता ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत के साथ शुरुआत की थीं, और वर्षों से उनके साथ रिश्ते में भी थीं.

इस दौरान अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘वो बहुत करीब एक दोस्त था… मेरा सब कुछ था और वो जहां भी है बहुत खुश है मुझे यकीन है. भगवान उसे आशीर्वाद दें.’ शो में मानव की मां सुशांत का किरदार निभाने वाली उषा नाडकर्णी भी इस दौरान फूट-फूटकर रो पड़ीं. सोशल मीडिया पर अब इस शो का प्रोमो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को देख सुशांत के फैंस भी काफी भावुक हो गए हैं और कमेंट कर उन्हें याद भी कर रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर पर ही सुसाइड कर ली थी. सुशांत ने ‘पवित्र रिश्ता’ से मानव के रूप में अपना करियर शुरू किया था. जल्द ही, उनका और अंकिता का ऑन-स्क्रीन प्यार ऑफ स्क्रीन पर भी बदल गया था. सुशांत ने अंकिता को नेशनल टीवी पर एक डांस रियलिटी शो में प्रपोज भी किया था. सुशांत के बॉलीवुड में डेब्यू करने के कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए थे. अंकिता ने पिछले साल बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की थी.

Tags: Actor Sushant Singh Rajput, Ankita Lokhande

Source link

मुल्तानी मिट्टी लगाने के बाद इन चीजों का करें यूज़, ड्राई स्किन से मिलेगी निजात

अनार के छिलकों से भी मिल सकते हैं बहुत से हेल्थ बेनिफिट्स, जानिए कैसे