in

Vidya Balan Funny Video: विद्या बालन ने फनी अंदाज में की गूगल से खास गाने की गुजारिश, जवाब सुन हुईं हैरान

मुबंई. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) अक्सर अपनी फिल्मों के साथ ही अपने सोशल पोस्ट को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. उनका संजीदा और फनी अंदाज एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गया है. बता दें कि विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में गूगल को हेल्लो कहा और एक गाने को प्ले करने की सिफारिश की. उनका यह वीडियो बहुत फनी है और इसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा.

विद्या बालन ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में फोन वाली इमोजी के साथ लिखा, Hello Google (हेल्लो गूगल). वीडियो में वह अपने मोबाइल फोन पर बेहद फनी अंदाज में साल 1995 में फिल्म नाजायज का फेमस गाना ‘अभी ज़िन्दा हूं तो जी लेने दो’ गाती हैं और गूगल से इसी गाने को प्ले करने की डिमांड करती हैं.

वीडियो के आखिरी में विद्या बालन की डिमांड पर गूगल से जो जवाब मिलता है वह बेहद फनी है लेकिन विद्या बालन के इस जवाब से दुखी हो जाती हैं. देखिए वीडियो में गूगल ने क्या जवाब दिया.

आपको बता दें कि विद्या बालन अपने अब तक के करियर में हर तरह की भूमिकाओं को बखूबी पर्दे पर उतार चुकी हैं. फिल्मों में अपनी एक्टिंग के अलावा विद्या अपनी सोच विचारों को खुलकर रखने के लिए भी जानी जाती हैं. कोई सामाजिक मुद्दा हो या महिलाओं के हित में बोलना हो, वह पीछे नहीं हटती हैं. इसके साथ ही वह मस्ती मजाक के लिए भी काफी फेमस हैं.

Tags: Entertainment news., Vidya balan

Source link

Jaya Bachchan Kangana Ranaut: जया बच्चन ने कंगना रनौत को सबके सामने किया इग्नोर वायरल हुआ वीडियो

World Immunization Day 2022: हर साल 50 लाख लोगों की जान बचाता है इम्यूनाइजेशन, जानें क्या है यह प्रक्रिया