in

Viedo: बेला हदीद को कॉपी करने के चक्कर में टॉप पहनना भूलीं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स ने पूछा-‘टेलर ने ऑनलाइन ली डिग्री?’

हाइलाइट्स

उर्फी जावेद ने इस बार बेला हदीद का स्टाइल किया कॉपी. ट्रोलर्स को नहीं उर्फी का यह लुक नहीं आया पसंद.

मुम्बई. उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के लिए सुर्खियों में बने रहने के लिए यदि कुछ है तो वह है उनका ड्रेसअप. वे हमेशा कुछ ऐसा पहनती हैं जो टॉकिंग पॉइंट बन जाता है. एक बार फिर उन्होंने अपने नए स्टाइल के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस बार उन्होंने अमेरिकन सुपर मॉडल बेला हदीद (American supermodel Bella Hadid) को कॉपी करने की कोशिश की है. उन्होंने बेला के फैशन को कॉपी तो किया लेकिन टॉप पहनना भूल गईं.

बेला हदीद ने कांस 2021 (Cannes 2021) के लिए ब्लैक ओवर डीप गाउन पहना था और इसके साथ गोल्डन कलर का क्रिएटिव नेकपीस कैरी किया था. उनका यह लुक कांस में चर्चा का विषय बन गया था. वहीं, उर्फी ने उनके जैसा ही सिल्वर नेकपीस कैरी किया है लेकिन इसके साथ उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है. उन्होंने नेकपीस के साथ ट्राउजर कैरी किया है. यह लुक देखकर लोगों का कहना है कि वे टॉप पहनना भूल गई हैं. उनके लुक को देखकर लग रहा है कि उन्होंने बेहद खराब तरीके से हदीद को कॉपी करने की कोशिश की है.

आप यूथ के लिए घातक…
जब भी उर्फी ऐसा कोई ड्रेस पहनती हैं तो सबसे पहले ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. इस वीडियो के साथ उर्फी ने कैप्शन दिया, ‘स्मोकिंग इज इंजूरियस टू हेल्थ’. उर्फी की इस पोस्ट के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें और उनके कपड़ों को यूथ के लिए इंजूरियस बताया.

यूजर्स उर्फी के इस लुक पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. (फोटो साभार: उर्फी जावेद इंस्टाग्राम)

एक यूजर का कहना था कि इंस्टाग्राम पर डिस्लाइक का बटन क्यों नहीं होता. वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘इसके टेलर ने पक्का लॉकडाउन में ऑनलाइन डिग्री कम्पलीट की है.’

कांस 2021 में बेला का यह स्टाइलश अंदाज सभी को खासा पसंद आया था.

Tags: Urfi Javed

Source link

Happy Diwali 2022 Wishes: रोशनी का त्योहार जीवन में लाए खुशियां अपार, दिवाली पर सभी को भेजें खास मैसेजेस

अगर कोई आपकी तरफ हो रहा अट्रैक्ट, इन 5 तरीकों से कर सकते हैं पहचान