in

Vijay Deverakonda: ‘लाइगर’ फ्लॉप के बाद ‘कमबैक’ पर विजय देवरकोंडा ने दिया रिएक्शन, बोले- ‘कहीं नहीं गया’

साउथ सिनेमा के स्टार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को आखिरी बार फिल्म ‘लाइगर’ (Film Liger) में देखा गया था. ये सिनेमाघरों में असफल रही थी. इससे एक्टर ने हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखा था. इसके बाद से एक्टर ने एक भी फिल्म की घोषणा नहीं की, जिसके बाद उनके फैंस कमबैक (Vijay Deverakonda on Comeback) करने के लिए कहने लगे. फैंस सोशल मीडिया पर अपने चहेते स्टार्स से सवाल करने लगे कि वो कब कमबैक करेंगे. ऐसे में अब एक्टर ने खुद ही इस मामले को लेकर चुप्पी तोड़ी है और लोगों का जवाब दिया है. उन्होंने कि वो कहीं नहीं गए हैं.

विजय देवरकोंडा ने बीती रात एक इवेंट में शिरकत की थी. इसी दौरान उन्होंने फैंस को कमबैक को लेकर कहा कि ‘जब कभी कहीं भी मैं जाता हूं तो लोग कहने लगते हैं कि अन्ना आपको कमबैक करना है. मैं बताना चाहता हूं कि मैं कहीं नहीं गया हूं.’ वहीं, एक वीडियो भी एक्टर का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि इसमें उन्हें कहते हुए भी सुना जा सकता है. वहीं, एक्टर का क्रेज उनके फैंस के बीच देख सकते हैं.

🔥🔥
Rowdy #VijayDeverakonda talks about his comeback!! 💥💥@thedeverakonda #Kushi #TeluguFilmNagar pic.twitter.com/nILSTz7v5F

— Telugu FilmNagar (@telugufilmnagar) November 6, 2022

विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ (Vijay Deverakonda Film Liger) की बात की जाए तो इसमें राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) और रॉनित रॉय जैसे स्टार्स ने काम किया है. एक्टर को इसके प्रमोशन के दौरान काफी आक्रामक देखा गया था, जिसके बाद से लोगों ने इस मूवी को बॉयकॉट कर दिया था. लोगों की इस पर नकारात्मक प्रतिक्रिया देखने के लिए मिली थी. कइयों ने तो फिल्म को ‘फॉर्मूलाइक’ और विजय के लिए ‘बर्बाद अवसर’ कहा था. मूवी ने ओपनिंग डे पर 25 करोड़ का कलेक्शन किया था. आपको बता दें कि फिल्म ‘लाइगर’ की रिलीज से पहले ही विजय और पुरी जगन्नाध ने साथ काम करने की घोषणा कर दिया था. इनके इस प्रोजेक्ट का नाम ‘जन गण मन’ है. इसकी रिलीज डेट को लेकर कहा जा रहा है कि ये अगले साल अगस्त 2023 में रिलीज किया जाएगा.

विजय देवरकोंडा इन दिनों तेलुगू रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘कुशी’ (Kushi) की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वो सामंथा रुथ प्रभु के साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. इसे शिव निर्वना द्वारा निर्देशित किया गया है.

Tags: Vijay Deverakonda, Vijay Deverakonda film

Source link

SSC ने जूनियर हिंदी अनुवादक सहित अन्य पदों के लिए पेपर- 2 का शेड्यूल किया जारी, ऐसे करें चेक | ssc jht jt sht paper 2 exam schedule released, government jobs

Diabetes during pregnancy: प्रेग्नेंसी में डायबिटीज है तो सतर्क हो जाएं, प्रीमेच्योर बच्चे के जन्म का खतरा