in

Virat Kohli Birthday: अनुष्का शर्मा ने पति के बर्थडे पर दिखाया उनका फनी एंगल, तस्वीरें देख निकली विराट की हंसी

मुंबई. अनुष्का शर्मा ने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के बर्थडे पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर कर उन्हें विश किया है. उन्होंने पति के लिए प्यार नोट भी लिखा है. इन तस्वीरों में विराट का फनी और गूफी अंदाज देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने बेटी वामिका की भी तस्वीर शेयर की है. विराट बेटी वामिका को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. अनुष्का अपनी पोस्ट में विराट को बर्थडे विश करते हुए अपने प्यार का इजहार किया है और विराट के इस फनी एंगल को दिखाने की कोशिश की है.

अनुष्का शर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा, “आज आपक बर्थडे है मेरे प्यार.. तो जाहिर है, मैंने इस पोस्ट के लिए आपके सबसे अच्छे एंगल और तस्वीरें चुनी हैं… हर स्टेट और फॉर्म और परिस्थितियो में आपको प्यार.” अनुष्का ने पोस्ट के कैप्शन में कई लाल दिल वाले इमोजी भी शामिल किए हैं. अनुष्का की इस पोस्ट पर क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की हस्तियों ने फनी रिएक्शन दिए हैं.

विराट कोहली को लोग जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @anushkasharma)

अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट पर खुद विराट कोहली ने भी हंसने और लाल दिल वाले इमोजी कमेंट किए हैं. एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने लाल दिल और हंसने वाला इमोजी कमेंट किया है. क्रिकेटर एवी डिविलियर्स ने हंसने वाले इमोजी के साथ ‘वो चेहरा’ लिखा है. कॉमेडियन दानिश सैत ने भी कमेंट में ‘हाहाहाहा!’ लिखा है.

विराट कोहली हेलमेट पहने हुए. (फोटो साभारः Instagram @anushkasharma)

अनुष्का शर्मा की यह तस्वीरें सच में विराट का बिल्कुल अलग एंगल दिखाती हैं. इन तस्वीरों में विराट का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. क्रिकेट ग्राउंड से लेकर सोशल मीडिया तक वह कभी इस अंदाज में दिखाई नहीं दिए हैं. बता दें विराट इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं. वह टी20 क्रिकेट वर्ल्डकप खेल रहे हैं. मैच में उनका परफॉर्मेंस कमाल का है.

विराट कोहली का फनी अंदाज. (फोटो साभारः Instagram @anushkasharma)

वहीं, अनुष्का शर्मा अपकमिंग चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग में बिजी हैं. हाल में उन्होंने फिल्म की शूटिंग का कोलकाता शेड्यूल पूरा किया. शेड्यूल पूरा करने की जानकारी देने के साथ ही उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में उन्होंने कोलकाता के रसगुल्ला से लेकर स्थानीय फूड्स का लुत्फ उठाया. उनके साथ बेटी वामिका भी कोलकाता गई थीं.

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli

Source link

कोलेस्ट्रॉल लेवल हाई होने का बड़ा संकेत है चलते समय दर्द महसूस होना, जानें कैसे इसे कंट्रोल करें

डायबिटीज कंट्रोल में रखने के लिए एक्सपर्ट के बताए इन 5 नेचुरल हर्ब्स का करें हर दिन सेवन