in

WWE Video: केन या अंडरटेकर? फैंस के बीच छिड़ी बहस, क्या आप पहचान सकते हैं?

मुम्बई. डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) की दुनिया में अंडरटेकर (Undertaker)  और केन (Kane) जाना पहचाना नाम है. दोनों की फैन फॉलोइंग काफी है. ‘द ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन’ (The Brothers of Destruction) के नाम से फेमस ये दोनों ही रेसलिंग की दुनिया के बेताज बादशाह हैं. WWE के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही एक रेसलिंग वीडियो डाला गया है. इस वीडियो में मास्क पहना रेसलर केन है या अंडरटेकर इसे लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है.

WWE के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में मास्क पहना रेसलर सामने वाले रेसलर को उठा कर पटकता नजर आ रहा है. मास्क को देखकर जहां केन की याद आ रही है. वहीं, उठाकर पटकने का स्टाइल अंडरटेकर की तरह है. ऐसे में यह वीडियो देखने के बाद केन और अंडरटेकर के फैंस अलग-अलग कयास लगा रहे हैं.

टैटू से पहचान रहे फैंस
सामने वाले रेसलर को उठाकर पटकने के अंदाज को देखकर यूजर्स का कहना है कि यह निश्चित तौर पर अंडरटेकर हैं. एक यूजर का कहना है कि मास्क केन का है और कद काठी के हिसाब से ये केन ही है. वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि टैटू देखकर साफ लगा रहा है कि ये अंडरटेकर है. एक यूजर ने लिखा है कि कोई एक रेसलिंग इवेंट के लिए अंडरटेकर की तरह टैटू क्यों बनवाएगा? एक यूजर ने पुराने दिन याद करते हुए कहा, ‘ऐसा ही कुछ अंडरटेकर ने मैनकाइंड के साथ किया था.’

केन या अंडरटेकर को लेकर फैंस अपनी बात रख रहे हैं. (फोटो साभार: WWE इंस्टाग्राम)

बता दें कि अंडरटेकर का असल नाम मार्क कैलावे (Mark Callaway) है और केन का असल नाम ग्लेन जैकब्स (Glenn Jacobs) है. अंडरटेकर ने 1990 में WWE रेसलर के तौर पर डेब्यू किया था.

Tags: Undertaker, WWE

Source link

Bollywood Chhath Puja 2022: बिहार से है इन बाॅलीवुड स्टार्स का नाता इस तरह मनाते हैं छठ पर्व

अपनी कमर को बनाना चाहते हैं स्लिम, तो ब्रेकफास्ट में करें ये 5 बदलाव, जल्द दिखेगा अंतर