in

Yash kumar New Look: बड़े बालों और लटों में सिगरेट फूंकते दिखा भोजपुरी एक्टर, जानें क्या है पूरा माजरा

भोजपुरी एक्टर यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) इन दिनों अपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने हाल ही में एक साथ तीन-तीन फिल्मों का शुभ मुहूर्त किया था. इसमें ‘अघोरी’, ‘शूल’ और ‘मृत्युदंड’ जैसी मूवीज के नाम शामिल हैं. हाल ही में आपको एक्टर का ‘अघोरी’ लुक देखने के लिए मिला था. ऐसे में अब उनका नया लुक फिल्म ‘शूल’ से जारी किया गया है, जिसमें उन्हें बढ़े बालों और लटों में देखा जा सकता है. यश का इसमें ऐक्शन मोड वाला डैशिंग अवतार देखने के लिए मिल रहा है. इसे देखने के बाद तो एक बात साफ है कि फिल्म में जबरदस्त ऐक्शन सीक्वेंस होने वाला है.

अगर सामने आए यश कुमार के लुक की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर अपने बालों की लंबी लटों में नजर आ रहे हैं और काला चश्मा लगाए बढ़ी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं साथ ही सिगरेट फूंकते हुए डैशिंग दिख रहे हैं. इस लुक से लग रहा है कि इसमें काफी ज्यादा ऐक्शन सीक्वेंस होने वाला है, जो उनके दर्शकों को काफी एंटरटेन करने वाला है. फिल्म ‘शूल’ का निर्माण ब्लू कोरल्स एंटरटेनमेंट प्रा. लि. के बैनर तले किया जा रहा है. इसके निर्माता प्रेम शंकर और अरविंद प्रकाश हैं. मूवी की शूटिंग लखनऊ में शुरू की जा चुकी है. इसमें उनके साथ नवोदित और सिनेमा जगत की बोल्ड एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कमाल की लव केमिस्ट्री देखने के लिए मिलेगी, जो कि दर्शकों को फिल्म से अंत तक जोड़े रखने में मदद करेगी. इनके अलावा इसमें प्रियंका भारद्वाज भी अपनी अदा जलवा बिखेरने वाली हैं. फिल्म में पंकज सिन्हा भी अहम भूमिका में अपने अभिनय का जौहर दिखाने वाले हैं.

गौरतलब है कि ब्लू कोरल्स एंटरटेनमेंट प्रा. लि. बैनर के तले बन रही सम्पूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फिल्म ‘शूल’ एक प्रेम कहानी है, जिसे हर भोजपुरी दर्शक पसंद करने वाले हैं. फिल्म की कहानी यश कुमार ने लिखा है जबकि पठकथा और संवाद राकेश त्रिपाठी ने लिखा है. डीओपी समीर सैय्यद हैं. संगीतकार साजन मिश्रा हैं. फाइट मास्टर इकबाल सुलेमान हैं. डांस मास्टर महेश आचार्य, प्रवीण शेलार, आर्ट डायरेक्टर अवधेश राय, प्रोडक्शन कंट्रोलर जेपी हैं. प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं. वहीं, भोजपुरी सिनेमा में बतौर विलेन अपनी पहचान बना चुके एक्टर अयाज खान (Ayaz khan) भी दिखाई देंगे, जो विलेन की कमी को पूरा करेंगे.

इस फिल्म को लेकर यश कुमार ने कहा कि ‘पिछले कई सालों में मैंने विभिन्न किरदार निभाएं हैं, मगर इस फिल्म में मेरा किरदार काफी अलग और चुनौतीपूर्ण है. इस फिल्म में मेरा किरदार लोगों का नजरिया बदल देगी, फिल्म को देखकर लोग एहसास करेंगे कि अब भोजपुरी सिनेमा काफी परिपक्व हो चुका है और समृद्ध भी.’

फिल्म के निर्देशक राज किशोर प्रसाद राजू ने कहा कि ‘लखनऊ में शुरू हुई हमारी भोजपुरी फिल्म ‘शूल’ एक बेहतरीन सिनेमा है, जिसे हर वर्ग के दर्शक एक साथ बैठकर देख सकेंगे. इस फिल्म से दर्शकों का फुल इंटरटेन होने के साथ-साथ उनमें मैसेज भी जाएगा. भोजपुरी का ग्राफ ऊंचा उठाने के लिए हम सब प्रयासरत हैं और हमारी फिल्म के निर्माता एक अच्छी फिल्म की मेकिंग कर रहे हैं, जिसकी बागडोर उन्होंने मेरे हाथों में सौंपी है. उनकी सोच उनका उद्देश्य लोगों की उम्मीद पर जरूर खरा उतरेगा.’

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Yash kumar

Source link

मेकअप ब्रश से भी हो सकते हैं पिंपल्स, हाइजीन के लिए अपनाएं ये तरीके

World Samosa Day 2022: बेहद दिलचस्प है समोसा-आलू की कहानी, जानकर आप भी हो जाएंगे दीवाने