in

Yashoda का Trailer देखने के बाद Hollwyood स्टंटबाज Yannick Ben ने की सामंथा की तारीफ, कही ये बात

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने भारतीय सिनेमा में सबसे कुशल कलाकारों के बीच अपनी पहचान बनाई है. इन दिनों वे अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर ‘यशोदा’ को लेकर चर्चा में हैं जिसका पावर-पैक ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ और इसे दर्शकों का शानदार रेस्पांस मिल रहा है. वीडियो को देख दर्शक समांथा के समर्पण और कड़ी मेहनत से एक बार फिर हैरान हैं और उनके परफोर्मेंस को सराह रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यशोदा में इस तरह के एक्शन सीन सामंथा ने इतनी आसानी से कैसे किए?

हॉलीवुड स्टंटबाज ने सामंथा को सिखाए एक्शन

आपको बता दें कि यशोदा में एक्शन सीन को फिल्माने के लिए देशी नहीं बल्कि एक विदेशी स्टंटबाज का चुनाव किया गया है जिनका नाम है यानिक बेन (Yannick Ben). वे हॉलीवुड के जाने माने स्टंट कोरियोग्राफर हैं. जी हां, बिग स्केल पर बनने वाली यशोदा में निर्माताओं ने सर्वश्रेष्ठ टीम का चयन किया है और एक्शन सीन्स को कोरियोग्राफ करने के लिए हॉलीवुड एक्शन निर्देशक यानिक बेन को चुना है. उन्हीं के निर्देशन में सामंथा ने फिल्म में एक विस्फोटक प्रदर्शन (explosive performance) दिया है.

सामंथा की तारीफ में बोले यानिक बेन

निर्माताओं द्वारा जारी एक वीडियो में एक्शन थ्रिलर के पीछे के प्रोसेज के बारे में बात करते हुए यानिक बेन ने सामंथा की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘मुझे सामंथा के साथ काम करना पसंद है क्योंकि जब आप उन्हें कोरियोग्राफर करते हैं तब वो हर समय बहुत डेडीकेटिड रहती है. वे वास्तव में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार रहती हैं और और एक एक्शन निर्देशक के रूप में हम यही चाहते हैं. हम एक ऐसा एक्टर चाहते हैं जो पूरी तरह से समर्पित हो और बेहतरीन एक्शन पाने के लिए खुद को पूरी तरह से तैयार करे.’

फैमिली मैन 2 में भी यानिक बेन संग काम कर चुकीं सामंथा

आपको बता दें कि यानिक बेन इससे पहले सामंथा के साथ ‘द फैमिली मैन 2’ के लिए काम कर चुके हैं, जिसने अभिनेत्री को पूरे देश में लोकप्रिय स्टार बनाया. मनोज बायपेयी की इस वेब सीरीज के जरिए तेलुगू एक्ट्रेस ने उत्तरी बाजारों में एक अविश्वसनीय कलाकार के रूप में अपनी पहचान बनाई है. इसके बाद एक्ट्रेस का स्टारडम पुष्पा के स्पेशल नंबर ‘ओ अंतावा’ की बड़ी सफलता के साथ और बढ़ गया.

इन फिल्मों के एक्शन सीन्स के लिए जाने जाते हैं यानिक बेन

यानिक बेन ने प्रतिष्ठित हॉलीवुड फिल्मों, 40 से ज्यादा तेलुगू और कई हिंदी फिल्मों के लिए भी स्टंट कोरियोग्राफ किया है. ‘ट्रांसपोर्टर 3’, क्रिस्टोफर नोलन की ‘इंसेप्शन’, ‘डनकर्क’, शाहरुख खान की ‘रईस’, सलमान की ‘टाइगर जिंदा है’, पवन कल्याण की ‘अत्तरिंटिकी डेयरडी’ जैसी फिल्मों में बेन द्वारा सिखाए गए स्टंट हैं. इनके अलावा महेश बाबू की 1 – नेनोक्कादीन, अल्लू अर्जुन की ‘बद्रीनाथ’, सूर्या की ‘7आम अरिवु’ में भी बेन के स्टंट देखने को मिलते हैं. अब यशोदा में सामंथा उनके द्वारा सिखाए गए स्टंट को दर्शा रही हैं. यशोदा में सामंथा के अलावा एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा और अन्य ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. ये फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Source link

Shah Rukh Khan Birthday:’छैंया-छैंया’ से ‘बुर्ज खलीफा’ तक, अलग रहा ‘बादशाह’ का बर्थडे सेलिब्रेशन

Bajra Cookies: वैज्ञानिकों के जरिए ‘कुक’ हुए बाजरे के कुकीज, स्वाद में दमदार और सेहत में असरदार